RCB से खेलेंगे Rishabh Pant? क्या दिल्ली कैपिटल्स से सच में कटने वाला है पत्ता? सामने आई IPL 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले बड़ी खबर

Rishabh Pant इस बार RCB की टीम का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत को रिलीज कर सकती है। ऐसे में RCB की टीम ऋषभ पंत को टीम में शामिल कर सकती है।

Rishabh Namdev
Published on -
RCB से खेलेंगे ऋषभ पंत? क्या दिल्ली कैपिटल्स से सच में कटने वाला है पत्ता? सामने आई IPL 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले बड़ी खबर

आईपीएल 2025 की तैयारी शुरू हो गई है। सभी टीमों की नजर 24 और 25 नवंबर को होने वाले मेगा ऑक्शन पर टिकी हुई है। दरअसल टीमों को 31 अक्टूबर से पहले रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट BCCI को सौंपनी है। वहीं अब आईपीएल के मेगा ऑक्शन से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत को रिलीज कर सकती है।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पंत मेगा ऑक्शन में बोली के लिए उपलब्ध रह सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो कई बड़ी टीमें पंत के लिए बोली लगा सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक DC के अधिकारी पंत को कप्तान बनाने के प्रति बहुत ज्यादा दिलचस्पी लेते हुए नहीं दिख रहे हैं। ऐसे में उन्हें रिलीज किया जा सकता है।

RCB में दिखेंगे Rishabh Pant

वहीं खबरों की मानें तो Rishabh Pant RCB की ओर से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। दरअसल आरसीबी की टीम को एक भारतीय कप्तान की तलाश है। ऐसे में ऋषभ पंत पर टीम दाव खेल सकती है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) केवल विराट कोहली को रिटेन कर सकती है। जिसके चलते टीम में बड़े शामिल करने की कोशिश की जाएगी। ऐसे में अगर ऋषभ पंत मेगा ऑक्शन में आते हैं तो RCB की टीम उनपर बड़ी राशि लुटा सकती है।

RCB की टीम को एक विकेटकीपर की तलाश

दरअसल RCB की टीम पर नजर डाली जाए तो इस बार टीम सिर्फ विराट कोहली को रिटेन करने का विचार कर सकती है। हालांकि टीम में कई बड़े चेहरे शामिल है। टीम में विराट कोहली के अलावा रजत पाटीदार और दिनेश कार्तिक जैसे बड़े चेहरे पिछले सीजन में दिखाई दिए थे। हालांकि दिनेश कार्तिक के सन्यास लेने के बाद अब टीम को एक भारतीय विकटकीपर की तलाश है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है की टीम ऋषभ पंत पर बड़ी बोली लगा सकती है। इसके साथ ही यदि केएल राहुल ऑक्शन में आते हैं तो उनपर भी टीम बिड कर सकती है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News