IPL में कोहली के साथ SRK का प्यार भरा अंदाज, तस्वीरें वायरल

Published on -
IPL

IPL : इस समय देश भर में आईपीएल 2023 की धूम मची हुई है। मैच देखने वाले दीवानों द्वारा सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की जा रही है। बीती रात हुए आईपीएल के कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के बीच मैच में केकेआर की जीत हुई। इस जीत की खुशी मैदान पर देखने को मिली।

IPL में शाहरुख ने विराट को लगाया गले

IPL

केकेआर टीम के मालिक शाहरुख खान ने मैच जीतने के बाद मैदान पर जाकर आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली से मुलाकात की। दोनों ने पहले हाथ मिलाया फिर एक दूसरे को गले लगाया। इतना ही नहीं झमे जो पठान पर दोनों थिरकते हुए भी नजर आए।

इसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस को शाहरुख़ और विराट का ये प्यार भरा अंदाज बेहद पसंद आ रहा हैं। एक वीडियो में दोनों डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस को वीडियो बेहद पसंद आ रहा हैं। कई फैंस कमैंट्स भी कर रहे हैं।

https://twitter.com/i/status/1644034964131024896

हालांकि कुछ यूज़र्स ने विराट और शाहरुख़ को ट्रोल भी किया। लेकिन फैंस की ख़ुशी और उनके प्यार ने ट्रोलर्स को पीछे छोड़ दिया। आपको बता दे, केकेआर की टीम ने आरसीबी को बुरी तरह हराया है। 123 रनों पर ही आरसीबी की टीम ढेर हो गई। आईपीएल में पहली बार केकेआर ने जीत दर्ज करवाई है।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News