कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण भोपाल में निशानेबाजी ट्रायल पर रोक

कोरोना के कारण भोपाल में होने वाला निशानेबाजी ट्रायल स्थगित कर दिए गए है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (National Rifle Association of India) ने तीन मार्च को भोपाल में होने वाले शूटिंग के शॉटगन ट्रायल (Shotgun trial) को स्थगित कर दिया है। यह फैसला राजधानी में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस (Corona virus) के मामले को देखते हुए लिया गया है। एनआरएआई (NRAI) ने यह जानकारी अपनी वेबसाइट पर सर्कुलर पोस्ट कर करते हुए कहा, “कोरोना के अचानक बढ़ रहे मामले को देखते हुए भोपाल में तीन मार्च से होने वाले ट्रायल (तीसरा और चौथा) को स्थगित करने का फैसला किया है। इसकी नई तारीखों और आयोजन स्थल जल्द ही बताए जाएंगे।”

यह भी पढ़े…Damoh News : भाजपा नेत्री डॉ सुधा मलैया ने की शक्तिपुत्र जी महाराज से मुलाकात

एक शॉटगन शूटर ने जानकारी देते हुए बताया कि इटली (Italy) में 7 से 17 मई तक होने वाले लोनाटो विश्व कप (Lonato world cup) के लिए राष्ट्रीय टीम (National team) का चयन करने के लिए इस ट्रायल का आयोजन किया जाना था। देश में लॉकडाउन के बाद शुरु हुई स्पोर्ट्स गतिविधियों (Sports activities) के बाद शॉटगन ट्रायल का स्थगित होने का यह पहला मामला सामने आया है।

बता दें कि ,नई दिल्ली के एनआरएआई डॉ कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में 19 से 29 मार्च तक विश्व कप का आयोजन कराया जायेगा । जिसके लिए संघ ने 57 निशानेबाजों की टीम चुनी है। इस टूर्नामेंट (Tournament) के लिए शिविर पांच मार्च से राजधानी भोपाल में होना था।

यह भी पढ़े…Datia News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इनामी अंतर्राष्ट्रीय बदमाश गिरफ्तार