GT vs DC Pitch Report: आज आईपीएल में आमने-सामने होंगे शुभमन और ऋषभ, मैच से पहले यहां जाने आज की पिच रिपोर्ट

GT vs DC Pitch Report: आईपीएल 2024 का 32वां मुकाबला आज यानि बुधवार को गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Rishabh Namdev
Published on -

GT vs DC Pitch Report: आईपीएल 2024 का 32वां मुकाबला बुधवार 17 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दरअसल यह मैच गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाला है। 17 अप्रैल को होने वाले इस मुकाबले में शुभमन गिल के सामने ऋषभ पंत की चुनौती होने वाली हैं। वहीं आपको बता दें कि गुजरात अपना पिछला मुकाबला राजस्थान के खिलाफ जीतकर इस मैच में उतरेगी। जिसके चलते गुजरात के पास आत्मविश्वास दिखाई दे सकता है। हालांकि दिल्ली इस सीजन अच्छे फॉर्म में नजर नहीं आ रही है ऐसे में गुजरात के लिए दिल्ली को हराना असंभव नहीं होगा।

कैसी होगी आज कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच?

बुधवार को होने वाला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना हैं। वहीं आज की पिच बल्लेबाजों के लिए अनूकूल बताई जा रही है। इस मैदान कि आउटफील्ड भी काफी तेज है, जिसके चलते यह एक हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है। यहां चौके काफी लगते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि इस मैदान पर तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।