T20 World Cup 2024: क्या आप जानते है टी-20 वर्ल्डकप में खेलने वाले खिलाडियों को BCCI द्वारा कितनी मिलती है मैच फीस? पढ़ें यह खबर

T20 World Cup 2024: आगामी टी-20 वर्ल्डकप 2024 को लेकर बीसीसीआई ने आधिकारिक रूप से भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। जिसके बाद से ही हर तरफ टीम इंडिया के खिलाडियों को लेकर चर्चा हो रही हैं। वहीं इस क्रिकेट के माहौल में हम आपके लिए एक महत्वपूर्ण खबर लेकर आए हैं। दरअसल हम आपको बताने वाले हैं की वर्ल्डकप में खेलने वाले प्लेयर्स को बीसीसीआई द्वारा कितनी फीस दी जाती हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

T20 World Cup 2024: मंगलवार यानि, 30 अप्रैल को, बीसीसीआई द्वारा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई द्वारा लंबी मीटिंग के बाद आधिकारिक रूप से टीम इंडिया की स्क्वाड की घोषणा की गई। वहीं आपको बता दें कि टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में सौंपी है, वहीं टीम के उपकप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या को चुना गया है। वहीं आज इस खबर में हम यह जानने वाले हैं कि टी20 वर्ल्ड कप में खेलने वाले खिलाड़ियों को कितनी फीस मिलती है?

जानिए कितनी मिलती है खिलाडियों को फीस:

अक्सर एक एक क्रिकेटप्रेमी के मन में यह सवाल उठता है कि खिलाड़ियों को कितनी फीस मिलती है? वहीं एक वर्ल्डकप के इस माहौल में यह सवाल फिर से चर्चा में आएगा। जानकारी के अनुसार, एक टेस्ट मैच खेलने पर खिलाड़ियों को 15 लाख रुपए मिलते हैं। जबकि एक वनडे मैच के लिए यह राशि 6 लाख और एक टी-20 मैच के लिए 3 लाख रुपए निर्धारित किए जाते हैं।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।