T20 World Cup Squad: आज हो सकता है टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानिए किन खिलाडियों पर हो सकती है चर्चा

बीसीसीआई द्वार जल्द ही आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया की घोषणा की जा सकती हैं। दरअसल इसमें कुछ नए खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है। आपको बता दें कि इस बार अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा।

Rishabh Namdev
Published on -

T20 World Cup Squad: BCCI द्वारा जल्द ही आगामी टी20 विश्वकप के लिए टीम का एलान किया जा सकता हैं। दरअसल सूत्रों की माने तो आज यानी 30 अप्रैल को ही टीम इंडिया का एलान किया जा सकता हैं। हालांकि पहले 1 मई को टीम का एलान की जाने की बात की जा रही थी। दरअसल अभी भारत में आईपीएल का सीजन चल रहा हैं। जिसपर बीसीसीआई की कड़ी नजर हैं। जानकारी के अनुसार आईपीएल 2024 में अच्छा परफॉर्म करने वाले खिलाडियों को आगामी टी20 विश्वकप में मौका मिल सकता हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, BCCI के मुख्य सिलेक्टर अजीत अगरकर ने शनिवार को विशेष रूप से दिल्ली आने का फैसला किया था। इसका मुख्य उद्देश्य IPL मैच में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच को देखना था और कप्तान रोहित शर्मा के साथ आगामी विश्वकप को लेकर बातचीत करना था।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।