IPL 2024: साउथ अफ्रीका का ये खिलाड़ी रामलला के दर्शन करने पहुंचा अयोध्या, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

केशव महाराज गुरुवार को अयोध्या जाकर भगवान श्रीराम के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने दर्शन करते हुए अपनी फोटो को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

Keshav Maharaj

IPL 2024: कल से टाटा इंडिया प्रीमियर लीग (IPL 2024) का आगाज होने वाला है। सभी टीमों के खिलाड़ी अपनी तैयारी में जुट चुकी हैं। इसी बीच लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में शामिल साउथ अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज ने रामलला के दर्शन करने पहुंचे।

केशव महाराज ने शेयर किया पोस्ट

भारतीय मूल के केशव महाराज साउथ अफ्रीका के बेहतरीन स्पिनर हैं। उन्होंने गुरुवार को अयोध्या जाकर भगवान श्रीराम के दर्शन किए। महाराज ने दर्शन करते हुए अपनी फोटो को भी इंस्टाग्राम पर साझा किया। इस दौरान उन्होंने पोस्ट में जय श्रीराम और सभी को आशीर्वाद लिखा।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।