UPW vs GG: यूपी वॉरियर्स ने दर्ज की सीजन की दूसरी जीत, गुजरात जायंट्स को 6 विकेट से हराया मैच

यूपी वॉरियर्स की गेंदबाज सोफी एक्लेस्टोन ने कमाल की गेंदबाजी की। इस दौरान सोफी ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट हासलि की।

UP Warriors

UPW vs GG: टाटा विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) का आठवां मुकाबला गुजरात जायंट्स और यूपी वॉरियर्स के साथ बेंगलुरू के चिन्ना स्वामी स्टेडियम में खेला गया। जहां वॉरियर्स ने जायंट्स को 6 विकेट से हराकर सीजन का दूसरा मैच जीत लिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात जायंट्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 142 रन बना पाई। वहीं 143 रनों का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स ने 15.4 ओवर में ही 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

ग्रेस हैरिस ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

यूपी वॉरियर्स की खिलाड़ी ग्रेस हैरिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। इस दौरान हैरिस ने 33 गेंदों 2 छक्कों और 9 चौके की मदद से नाबाद 60 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं दूसरी तरफ एलिसा हीली ने 21 गेंदों में 7 चौके की मदद से 33 रनों की पारी खेली।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।