ICC रैंकिंग में Virat Kohli ने मचाया धमाल, टॉप 10 में हुए शामिल

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों एक के बाद एक अपने शानदार क्रिकेट से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। पिछले लंबे समय से कोहली के बल्ले से रुकी हुई रनों की बौछार अब वापस दिखने लगी है। उनके इस परफॉर्मेंस का असर आईसीसी रैंकिंग (ICC Ranking) पर भी दिखाई दिया है। आईसीसी द्वारा जारी की गई लेटेस्ट रैंकिंग में विराट एक बार फिर टॉप 10 में शामिल हो गए हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई 82 रनों की धुआंधार पारी की वजह से विराट को रैंकिंग में 5 स्टेप्स का फायदा हुआ है। टॉप 10 में वो नौवें स्थान पर आ गए हैं। बता दें कि पाकिस्तान के साथ हुए टी 20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में भारत कोहली की वजह से ही जीत पाया है। इस जीत के बाद कोहली काफी इमोशनल भी दिखाई दिए थे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।