खुशखबरी: Whatsapp में होने वाला है जल्द बड़ा बदलाव, आ रहे है ये शानदार फीचर

Whatsapp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। WhatsApp पर जल्द ही नए फीचर जुड़ने वाले है।  कंपनी पिछले काफी समय से कुछ नए फीचर्स पर काम कर रही है और उम्मीद है ​कि जल्द ही इन फीचर्स को रोलआउट किया जाएगा। माना जा रहा है कि दिवाली के बाद WhatsApp की तरफ से जल्द एक नया सिक्योरिटी अपडेट दिया जाएगा।

सीएम शिवराज सिंह का ऐलान- छात्रों की फीस भरेगी सरकार, किसानों की आय करेंगे दुगुनी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब मैसेंजिंग एप जल्द नया सिक्योरिटी अपडेट रोल आउट करने वाली है, जिसमें यूजर्स अपने वॉट्सएप स्टेट्स (WhatsApp Status Update) को हाइड कर पाएंगे। अभी आपके कॉन्टैक्ट लिस्ट में शामिल सभी लोग स्टेट्स देख सकते हैं। अगर किसी के पास आपका नंबर है, तो वो भी स्टेट्स देख सकता है। अब कंपनी एंड्राइड यूजर्स के नए सिक्योरिटी फीचर लेकर आ रही है। इस फीचर अपडेट को नये कस्टम प्राइवेसी सेटिंग की टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। WhatsApp बीटा ट्रैकर WABetaInfo की ओर से जारी स्क्रीशॉट से नई कस्टम प्राइवेसी सेटिंग की जानकारी मिली है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)