Honda की नई बाइक NT1100 जल्द होगी लॉन्च, स्पोर्ट्स बाइक के फीचर्स का हुआ खुलासा, जानें यहाँ

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। होंडा आने वाले समय के लिए बड़ी प्लानिंग कर रहा है। बहुत जल्द मार्केट में Honda NT1100 उपलब्द होगा। 2023 तक होंडा की यह नई बाइक मार्केट में एंट्री कर सकती है। इसके साथ African Twin CRF1100L-बेस्ड बाइक से अपडेटेड और नए कलर भी उपलब्ध हो सकते हैं। ग्लोबल मार्केट में Honda NT1100 के दो कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिसमें Matt Iridium Gray Metallic और Pearl ग्रे कलर शामिल है।

यह भी पढ़े…सहेली के लिए सब कुछ करेगा, रसिक शिक्षा अधिकारी का ऑडियो वायरल

यह भी कहा कहा जा रहा है की होंडा की इसकी डिजाइन काफी हद्द तक पिछले मॉडल की तरह हो सकती है। इसके ट्रेल रैक है। बाइक का लुक स्पोर्टी Tourer जैसा दिया गया है। इसके फ्रंट में कंपनी ने वक विंडस्क्रीन और फुल एचडी हेडलैम्प को जोड़ा है, जो बाइक को फ्यूचरिस्टिक लुक देता है। इतना ही नहीं बाइक के टर्न सिग्नल और तेल लैम्प में भी एलईडी लाइटिंग की सुविधा दी गई है। बाइक की बॉडी वर्क के साथ इसका कलर कॉम्बो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"