Infinix Hot 11 जल्द होगा भारत में लॉन्च! ₹10000 तक होगी कीमत, होंगे आकर्षक फीचर्स    

Manisha Kumari Pandey
Updated on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द भारत में Infinix Hot 11 रिलीज होने वाला है।  बता दें कि एक हांग – कांग बेस्ड  मोबाईल कंपनी है जो कम दामों में अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन उपलब्ध करने के लिए प्रसिद्ध है। हाल ही में एक प्रेस रिलीज के दौरान अनीश कपूर ने टि्वटर Infinix Hot 11 का टीज़र आउट किया है, हालांकि अब तक इसके अधिक फीचर्स का खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े…  OPPO K10 कुछ दिनों में Flipkart पर होगा लॉन्च, होंगे आकर्षक फीचर्स, जाने कीमत..

बात इसकी कीमत की करें तो भारत में इसकी कीमत ₹10000 तक होगी। यह स्मार्टफोन माउंटेन साइड  माउंटेंड  फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल कैमरा सेट अप  के साथ लॉन्च होगा। कंपनी ने भारत में लॉन्च होने की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। पिछले साल Infinix Hot 10 भारत में लॉन्च किया गया था, संभावनाएं है कि इसके फीचर्स पिछले मॉडल से  हल्के मिलते – जुलते हैं।  इसका फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। रियल -मी सी सीरीज और  रेडमी 10 की कीमत यह स्मार्टफोन उपलब्ध होगा।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"