OnePlus Ace Racing Edition भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म, जाने हैरान करने वाले फीचर्स    

Oneplus का मार्केट भारत में काफी बड़ा है और इसकी क्वालिटी ने अब तक कई लोगों को अपना लवर भी बना लिया है, इस स्मार्टफोन का भारत में आना Oneplus के लवर्स के लिए किसी खूबखबरी से कम नहीं है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Oneplus ने ऑफिशियल तौर पर अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Ace Racing Edition की घोषणा कर दी है। इस स्मार्टफोन को चीन में आज लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च होने से पहले ही कंपनी ने इसके फीचर्स की जानकारी अपने ग्राहकों को दे दी है। Oneplus का मार्केट भारत में काफी बड़ा है और इसकी क्वालिटी ने अब तक कई लोगों को अपना लवर भी बना लिया है, इस स्मार्टफोन का भारत में आना Oneplus के लवर्स के लिए किसी खूबखबरी से कम नहीं है।

यह भी पढ़े…  SBI के ग्राहकों के लिए बुरी खबर! महंगे हो जाएंगे EMI, ब्याज के दरों में हुआ इजाफा, जाने कैसे होगा लोन पर असर

आज इस नए स्मार्टफोन को कंपनी के ऑफिशियल वेबसाईट पर देखा गया। सूत्रों की माने भारत में इसे लॉन्च करने से पहले कंपनी इसके नाम को बदल सकता है। इससे पहले OnePlus Ace को OnePlus 10R के नाम से बेचा गया। भारत में OnePlus Ace Racing Edition दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकता है: ग्रे और ब्लू। कंपनी ने अब तक OnePlus Ace Racing Edition के लॉन्च होने की तारीख और कीमत की जानकारी नहीं दी है। कुछ दिनों में स्मार्टफोन से अन्य जानकारी भी जल्द ही सामने आ सकती है, जिसके लिए ग्राहकों को इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़े… भारत में लॉन्च होने से पहले ही उठा Realme Narzo 50 Pro 5G से पर्दा, इन दिन स्मार्टफोन होगा लॉन्च

तो वहीं डिस्प्ले, प्रोसेसर, स्टोरेज, बैटरी और कैमरा की बात करें तो इसके ये फीचर्स लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है। 6.59 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले यूजर्स को OnePlus Ace Racing Edition में मिल सकता है । इसका प्रोसेसर काफी तगड़ा होगा, स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 8100-Max प्रोसेसर से लैस किया गया है। तो वहीं इसका स्टोरेज भी काफी आकर्षक है 12GB RAM के साथ 256GB इंटर्नल स्टोरेज उपलब्ध होगा। बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 5000mah की बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ लॉन्च होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी बेहतरी है। 64MP+8MP+2MP का में कैमरा और 16MP सेल्फ़ी कैमरा यूजर्स को अच्छी फोटोग्राफी का अनुभव दे सकता है।