OnePlus Nord 3 भारत में लॉन्च, इस दिन शुरू होगी सेल, इतनी है कीमत, जानें फीचर्स

New Smartphones: वनप्लस ने अपने Nord Summer Launch Event में कई डिवाइसेस को लॉन्च कर दिया है। इस लिस्ट में OnePlus Nord 3 भी शामिल है। स्मार्टफोन लंबे समय से सुर्खियों में था। अब तक इसे कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी लीक हो चुके थे। नए नॉर्ड 3 की बिक्री देश में 15 जुलाई से शुरू होगी। दो अलग-अलग वेरिएन्ट की कीमत भी अलग है। 8जीबी+128 जीबी मॉडल की कीमत 33,999 रुपये है। वहीं 12जीबी+256जीबी मॉडल की कीमत 37,999 रुपये है।

OnePlus Nord 3 का प्रोसेसर

सेल के दौरान नॉर्ड 3 की खरीददारी करने पर फ्री में Nord Buds भी मिलेगा, जिसकी कीमत 2799 रुपये है। साथ में कई ऑफर भी मिलेंगे। डिवाइस में कई नए अपडेट्स मिलते हैं। इसे Octa Core Dimensity 9000 प्रोसेसर से लैस किया गया है। साथ में Mali G710 10 कोर जीपीयू भी मिलता है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"