Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च, जाने कीमत, फीचर्स और सेल की सारी डीटेल 

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Oppo Reno 8 सीरीज आज लॉन्च हो चुका है। इस सीरीज में Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro (Oppo Reno 8 and Oppo Reno 8 Pro ) के साथ Oppo Reno 8 Pro Plus शामिल हैं। सोमवार को ही इस सीरीज को चीन में लॉन्च किया है। हालांकि की सीरीज के तीनों स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स भी एक जैसे हैं। तीनों ही स्मार्टफोन में 80W फास्ट चार्जिंग और 50 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। Oppo Reno 8 में MediaTek Dimensity 1300 soc, Oppo Reno 8 Pro में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 Soc और Oppo Reno 8 Pro Plus में MediaTek Dimensity 8100-Max चिपसेट दिया गया है। हालांकि की स्मार्टफोन के कुछ फीचर अलग-अलग भी हैं और कीमत इसी हिसाब से निर्धारित की गई है। अब तक इस सीरीज को सिर्फ चीन में लॉन्च किया गया है, लेकिन यह भी अफवाहें है की यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में भी लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़े… MP में अब घट चुके हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, श्रीलंका में ईंधन की कीमत जानकर आप हो जाएंगे हैरान, जाने यहाँ

Oppo Reno 8 की कीमत करीब 29,000 रुपये और 34, 990 रुपये के बीच हो सकती है, इसके तीन स्टोरेज वर्ज़न उपलब्ध होंगे और सभी कीमत भी अलग होगी। Oppo Reno 8 एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। इसके डिस्प्ले की बात करें 6.43 इंच फूल एचडी के साथ यह यूजर्स को अच्छा अनुभव दे सकता है। इसकी रिफ्रेश रेट 90hz है। 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल ब्लैक एण्ड व्हाइट शूटर और 2 मेगापिक्सल माइक्रो सेंसर बैक में उपलब्ध है। साथ ही फ्रन्ट में 32 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है। 4500mah की बैटरी के साथ 80w फास्ट चार्जिंग भी दी गई है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"