Poco M5 और Poco M5s जल्द होगा लॉन्च, हो चुका है कीमत और फीचर्स का खुलासा, यहाँ जानें सबकुछ

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द ग्लोबल मार्केट में Poco M5 और Poco M5s की धमाकेदार एंट्री ले सकता है। इसकी लॉन्चिंग 5 सितंबर 2022 को होगी। काफी लंबे समय से इस स्मार्टफोन की चर्चा हो रही है। अब तक स्मार्टफोन्स से जुड़ी कई डिटेल्स भी लीक हो चुकी है। दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत, रेंडर और अन्य कई जानकारी लीक हो चुकी है।

यह भी पढ़े… केजरीवाल का “विश्वास प्रस्ताव ” विधानसभा में हुआ पास, सीएम ने रखी दो मांगें, “आप” को बताया सबसे ईमानदार

रिपोर्ट्स की मानें तो Poco M5 के तीन कलर वेरिएन्ट उपलब्ध हैं। इसमें ब्लैक, ग्रीन और येलो शामिल है। वहीं बात Poco M5s की करें तो यह ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन उपलब्ध होंगे। वहीं स्मार्टफोन्स के प्रोसेसर की बात करें तो Poco M5 को मीडिया टेक हेलिओ G99 चिपसेट से लैस किया गया है, इसके साथ 90Hz रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। Poco M5s से जुड़ी यह अफवाह है की यह स्मार्टफोन Redmi Note 10S का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"