Realme 10 Ultra आ रहा है मचाने तहलका, मिलेगा लेटेस्ट प्रोसेसर और 200MP का स्ट्रॉंग कैमरा, जानें सबकुछ

Manisha Kumari Pandey
Published on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल Realme अपने दमदार स्मार्टफोन्स के साथ बाजारों में छा चुका है। रिपोर्ट की माने तो कंपनी फिलहाल Realme 10 सीरीज पर काम कर रहा है। बहुत जल्द मार्केट में Realme 10 सीरीज नजर आ सकता है। इस सीरीज में 5 स्मार्टफोन्स स्मार्टफोन होंगे। जिसमें Realme 10 4जी, Realme 10 5G, Realme 10i, Realme 10 प्रो प्लस और Realme 10 Ultra शामिल है।

यह भी पढ़ें…Special FD Scheme: सरकारी बैंक की ये 5 अनोखी और खास FD स्कीम देगी तगड़ा रिटर्न, होगा बंपर लाभ, यहाँ देखें लिस्ट

सोशल मीडिया पर स्मार्टफोन का पोस्टर वायरल हो रहा है। Weibo ने इस सीरीज में Realme 10 अल्ट्रा का दावा किया है। हालांकि इसे फैनमेड पोस्टर बताया जा रहा है। काफी लंबे समय के बाद कंपनी अपने नंबर सीरीज को लॉन्च करने जा रही। बहुत जल्द चीन में स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। Realme 10 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो चुका है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक Realme 10 अल्ट्रा Snapdragon 8 Gen 2 से लैस होगा। साथ ही स्मार्टफोन में 2160Hz PMW डिमिंग मिल सकती है।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"