Redmi Note 12 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म, मिलेगी 210W की फास्ट चार्जिंग, जानें

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द मार्केट में Redmi Note 12 सीरीज की एंट्री होने वाली है। इसकी चर्चा लंबे समय से हो रही है और अब कंपनी ने इसकी घोषणा आधिकारिक तौर पर कर दी है। गुरुवार को कंपनी ने टीज़र जारी करके Redmi Note 12 सीरीज का ऐलान कर दिया है। इस साल अक्टूबर में इस स्मार्टफोन की पेशकश होगी। Redmi Note 12 सीरीज दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें डायमेनसीटी 1080 चिपसेट को जोड़ा गया है।

यह भी पढ़े…Redmi Note 12 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म, मिलेगी 210W फास्ट चार्जिंग, जानें

स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसकी चार्जिंग सपोर्ट है। कहा जा रहा है की रेडमी नोट 12 में 210W की फास्ट चार्जिंग मिलती है, जो स्मार्टफोन को मिनटों में चार्ज करता है। Redmi Note 12 के फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं, अफवाएं हैं की इस इस सीरीज में Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro, Redmi Note 12 Pro+ शामिल है। यह भी कहा जा रहा Redmi Note 12 Pro+ में 210W फास्ट चार्जिंग और Redmi Note 12 Pro में 120W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। इतना ही नहीं इस लाइनअप में Redmi Note 12 Pro Ultra भी मिल सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"