Samsung Galaxy M13 5G का प्रोडक्शन भारत में शुरू! जाने स्मार्टफोन के अनुमानित स्पेसिफिकेशन 

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। सूत्रों के मुताबिक भारत में Samsung Galaxy M13 का उत्पादन शुरू हो चुका है।  पिछले साल  Samsung Galaxy M12 को लॉन्च किया गया था, जिसके बाद Samsung Galaxy M13 को लेकर भी अपडेट बड़ी अपडेट सामने आई है। यह  स्मार्टफोन 5G नेटवर्क बेस्ड होगा। हालांकि इसकी स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है, लेकिन कुछ अनुमान लगाए जा रहे हैं। है। उम्मीद है कि बहुत जल्द भारत में Samsung Galaxy M13 5G को लॉन्च किया जाएगा, और जल्द ही इसके स्पेसिफिकेशन भी सामने आएंगे। वैसे तो आजकल samsung के सारे प्रोडक्टस यूजर्स को आकर्षित कर रहे हैं, जिससे यह अनुमान लगाया जा सकता है की इस बार भी सैमसंग कुछ कमाल का लाने वाला है।  तो आइए जानते है क्या हो सकते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन:-

Samsung Galaxy M12 और  Samsung Galaxy A13 के मुताबिक अनुमान

इस स्मार्टफोन में SM M1 -35 मॉडल का इस्तेमाल किया गया है।  2 अप्रैल को भारत में  Samsung Galaxy M33 लॉन्च होने वाला है।   यदि सैमसंग  Samsung Galaxy M12  4G और  Samsung Galaxy A13 के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के आधार पर अनुमान लगाए जाए तो, Samsung Galaxy M13 में  6.55 इंच फुल एचडी डिस्प्ले और 90  रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च हो सकता है। 33W की फास्ट चार्जिंग सुविधा और USB type C मिल सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"