आ रहा है सैमसंग का नया फ्लिप फोन, रेट्रो लुक के साथ मिलेंगे मॉडर्न फीचर्स, जल्द होगा लॉन्च, जानें डीटेल

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Samsung Galaxy Z Flip 5 Retro Edition

Upcoming Smartphone: इस जुलाई में सैमसंग ने अपना गैलक्सी Z फ्लिप 5 लॉन्च किया था। अब इसके नए एडिशन की चर्चा शुरू हो चुकी है। नया सैमसंग का नया फ्लिप फोन रेट्रो लुक के साथ मॉडर्न फीचर्स से लैस होगा। इसकी तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं। वहीं कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं।

कैसा होगा नया फ्लिप फोन?

MsPowerUser के रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग अपना नया फ्लिप फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसका नाम “Samsung Galaxy Z Flip 5 Retro Edition” होगा। जिसका लुक आपको अतीत की याद दिलाएगा। इसकी एक झलक भी देखने को मिली है। नए फोन मे कई मॉडर्न फीचर्स होंगे। बैक में इसे ब्लैक फिनिश दिया गया है। निचले भाग में ब्लू कलर मैट फिनिश देखा गया है। जो रेट्रो वाइब देता है।  इसके ग्रे फ्रेम मिलता है।

फीचर्स के बारे में

बात फीचर्स की करें तो गैलक्सी Z फ्लिप 5 रेट्रो के फीचर्स स्टैन्डर्ड मॉडल जैसे ही होंगे। Galaxy Z Flip 5 में 6.7 इंच डायनैमिक AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है। 3.4 इंच का सुपर AMOLED कवर डिस्प्ले दिया गया है। प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास और आईपी-एक्स रेटिंग मिलता है। इसे Snapdragon 8 Gen 2 और Adreno 740 से लैस किया गज्ञा है। साथ में 8जीबी LPDDR5X रैम और 256जीबी/512जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है। फोन में Dual रियर कैमरा और फ्रंट में 10 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 3700mAh की बैटरी, 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

लॉन्च और संभावित कीमत

सैमसंग ने अब तक आधिकारिक तौर पर नए फ्लिप फोन की घोषणा नहीं की है। लेकिन यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इसकी संभावित कीमत 99,999 रुपये हो सकती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News