28 अक्टूबर को लॉन्च होगा Redmi Note 11 Pro, फास्ट चार्जिंग के साथ ये शानदार फीचर

Pooja Khodani
Updated on -
Redmi Note 11 Pro

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।चीन की पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi  दिवाली से पहले Redmi Note 11 pro स्मार्टफोन लांच होने जा रहा है। 28 अक्टूबर को कंपनी Redmi Note 11 फोन के साथ  Redmi Watch 2 को भी लॉन्च करेगी। इसके अलावा Redmi Note की सीरिज में रेडमी नोट 11 और और रेडमी नोट 11 प्रो प्लस को भी लॉन्च किया जा सकता है। इन स्मार्टफोन में संभवतः 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, मीडियाटेक चिपसेट, 120hz का रिफ्रेश रेट और कई अच्छे फीचर्स मिल सकते हैं।

EOW का छापा, करोड़पति निकला अशोकनगर नगर पालिका अकाउंटेंट महेश दीक्षित

कहा जा रहा है कि Redmi Note 11 स्मार्टफोन का भारत में Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन से मुकाबला होगा और इसमें फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, Redmi Note 11 Pro स्मार्टफोन को शाओमी तीन वेरिएंट्स के साथ बाजार में उतार सकती है। इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत करीब 18,500 , 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 20,900 रुपये और 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 23,300 रुपये तक हो सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)