Vivo का बजट स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। वीवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y15c लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है वीवो Y15c एक बजट स्मार्टफोन है। हालांकि कीमत और उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। मगर यह स्मार्टफोन काफी हद तक Vivo Y15s जैसा ही है जिसे इसी साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : यहां 553 अलग-अलग पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी, जानें आयु-पात्रता

स्पेसिफिकेशन

Vivo का बजट स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें एचडी+ रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच है। Vivo Y15c में मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 64 जीबी तक की स्टोरेज है। अतिरिक्त स्टोरेज के लिए एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है अगर कैमरे की बात करें तो Vivo Y15c में दो रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है। दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़े…UPSC NDA NA 1 Result 2022 : जारी हुआ एनडीए और नेवल एकेडमी एग्जाम का परीक्षा परिणाम

Vivo Y15c में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, FM रेडियो, GPS/A-GPS और माइक्रो यूएसबी पोर्ट और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी यूनिट से 10W चार्जिंग स्पीड के लिए अपनी शक्ति खींचता है। सॉफ्टवेयर के लिहाज से यह डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर आधारित फनटच ओएस 12 पर चलता है।