Xiaomi 12T Pro जल्द मचाएगा धूम, सामने आया पहला लुक, हो चुका है फीचर्स का खुलासा, जानें कब होगा लॉन्च

अब स्मार्टफोन का पहला लुक सामने आ चुका है। Phonandroid ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें Xiaomi 12T Pro में 200 मेगापिक्सल का कैमरा नजर आ रहा है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। काफी लंबे समय से Xiaomi 12T Pro की चर्चा हो रही है। अब तक इससे जुड़ी कई जानकारी भी सामने आ चुकी है। हालांकि अब तक कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर कोई भी अपडेट नहीं दी है। अब स्मार्टफोन का पहला लुक सामने आ चुका है। Phonandroid ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें Xiaomi 12T Pro में 200 मेगापिक्सल का कैमरा नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े… कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज! 4% DA वृद्धि पर अपडेट, एरियर-अन्य भत्तों का भी मिलेगा लाभ, सैलरी में आएगा उछाल

वहीं यह भी कहा जा रहा है की यह स्मार्टफोन किफायती दाम में उपलब्ध होगा और बहुत जल्द ग्लोबल मार्केट में इसकी धमाकेदार एंट्री भी होने वाली है। रिपोर्ट की माने तो यह हाल ही में लॉन्च हुए Redmi K50 Ultra का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है। स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो यह 6.7 इंच OLED फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च होगा। इसके ज़्यादार फीचर्स Redmi K50 Ultra से मिलते-जुलते होंगे, ऐसी संभावना है।

यह भी पढ़े… स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हाई कोर्ट के लिए 37 नए जजों की हुई नियुक्ति, टूटे सारे पुराने रिकार्ड, जानें

बात अब स्मार्टफोन के प्रोसेसर की करें तो Xiaomi 12T Pro में Snapdragon 8+ Gen 1 SoC मौजूद हो सकता है। वहीं यह भी कहा जा रहा की स्मार्टफोन में 8जीबी/12जीबी रैम के साथ 128जीबी/256जीबी इंटर्नल स्टोरेज उपलब्ध होगा। साथ ही इसमें Redmi K50 Ultra की तरह इन डिस्प्ले फिंगर प्रिन्ट सेंसर होने के संभावनाएं है।

स्मार्टफोन की सबसे खास बात है इसका कैमरा, Xiaomi 12T Pro में 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस उपलब्ध हो सकता है। वहीं स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 120W की फास्ट चार्जिंग भी मिल सकती है। स्मार्टफोन इस साल सितंबर में लॉन्च होगा। हालांकि अब तक लॉन्चिंग डेट की घोषणा नहीं हुई है।