Ambani Family Indian Look: बेटी ईशा के घर इंडियन लुक में पहुंचा अंबानी परिवार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Diksha Bhanupriy
Published on -
Ambani Family Indian Look

Ambani Family Indian Look Photos: अंबानी परिवार देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी अलग ही पहचान रखता है। किसी न किसी बात के चलते सुर्खियों में रहने वाला यह परिवार बीते दिन फिर से सुर्खियों का हिस्सा बना। सभी अपनी बेटी ईशा के ससुराल में पहुंचे जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है। फैमिली का इंडियन लुक इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका अंबानी, आकाश और श्लोका का बेटा पृथ्वी समेत अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट मुंबई पहुंचे और अपने इंडियन लुक से सभी को हैरान कर दिया। इन लोगों ने पैपराजी के सामने पोज भी दिए और तस्वीरें क्लिक करवाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऐसा था Ambani Family Indian Look

लुक की बात करें तो नीता अंबानी को ब्लू रंग की खूबसूरत सिल्क की साड़ी में देखा गया। जिस पर शानदार कढ़ाई की गई थी। वहीं मुकेश अंबानी ने नीले रंग का कुर्ता और व्हाइट पायजामा के साथ उस पर व्हाइट कोटी पहनी हुई थी। दोनों हसबैंड वाइफ ट्विनिंग करते नजर आए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आकाश अंबानी ऑलिव ग्रीन रंग के कुर्ते पायजामा और कोट में दिखाई दिए। उनकी पत्नी श्लोका स्टाइलिश मल्टीकलर स्कर्ट और येलो ब्लाउज में नजर आई। नन्हा पृथ्वी येलो कुर्ता पायजामा में अपनी मां के साथ ट्विनिंग करता हुआ दिखाई दिया।

Radhika Merchant ने जीता दिल

इस दौरान मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया। पेस्टल ग्रीन रंग के एथेनिक आउटफिट में ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की ग्रैंड पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची राधिका बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बनारसी लहंगे में अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी ने मिनिमल मेकअप लुक अपनाया था। इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस और स्टेटमेंट इयररिंग कैरी किए थे। शानदार आउटफिटर ज्वेलरी के साथ उन्होंने ट्रेंडी हेयर स्टाइल कैरी किया था जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था।

बच्चों के साथ दिखी Isha Ambani

पूरी फैमिली के यहां पहुंचने से पहले ईशा अंबानी को अपने दोनों जुड़वा बच्चों आदिया और कृष्णा के साथ वर्ली स्थित उनके निवास पर देखा गया। इस दौरान वह मेसी बन और नो मेकअप लुक लुक में पिंक फ्लोरल प्रिंट कुर्ता और पेंट पहने नजर आई। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ईशा अंबानी के इस वेलकम बैश में पहुंची अंबानी परिवार के इंडियन लुक की हर जगह चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और लोग लुक्स पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News