Anant Ambani और Radhika Merchant का हुआ रोका, वायरल हुई तस्वीरें

Diksha Bhanupriy
Published on -

Anant Ambani-Radhika Merchant Roka: देश के जाने-माने उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रोका कर दिया गया है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और बधाइयों का सिलसिला जारी है। अनंत और राधिका की तस्वीर सामने आने के बाद आम जनता से लेकर सेलिब्रिटी भी दोनों को बधाइयां देते हुए नहीं थक रहे। यह दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और राधिका को अंबानी परिवार के हर फंक्शन में भी देखा जाता है।

जानकारी के मुताबिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रोका राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में किया गया। इस दौरान पूरे मंदिर परिसर को भव्य रूप से सजाया गया था। यहीं से इस कपल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें यह एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले नजर आ रहे हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद हर जगह इन दोनों की ही चर्चा हो रही है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।