क्या आपने खाई है चॉकलेट मैगी, देखिए ये अनोखा फूड एक्सपेरिमेंट

Chocolate Maggi

Viral Video : त्योहारों के इस मौसम में तमाम चीजों के साथ जो सबसे खास बात होती है..वो है तरह तरह के पकवान। घर घर में इतनी वैरायटी के व्यंजन बनते हैं और फिर बाज़ार तो सजे ही हैं हजारों तरह की चीज़ों से। इस बीच पिछले कुछ समय से फूड एक्सपेरिमेंट भी बहुत हो रहे है। लोग अपने खाने में तरह तरह के प्रयोग करने लगे हैं, जो किसी को बहुत रुचिकर लग सकते हैं तो कोई इसे खारिज भी कर देता है।

क्या आप भी हैं खाने में एक्सपेरिमेंट करने के शौकीन

अब अगर किसी को नूडल भरे डोसे पसंद न आए तो ये उसकी चॉइस है..लेकिन फूडीज़ और एक्सपेरिमेंटल लोग तो इससे बहुत आगे बढ़ गए हैं। कहीं मिर्च वाली आइसक्रीम बनाई जा रही है तो कहीं गोलगप्पे में वोदका भरी जा रही है। पिज्ज़ा परांठा और हींग के तड़के वाले चाऊमीन तो बहुत पीछे छूट गए..आजकल तो ऐसी ऐसी चीजें बनने लगी है जिसकी कई बार हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। और ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूध और चॉकलेट वाली मैगी बनाई जा रही है।

मैगी बनाने का एकदम अलग तरीका

आपने अब तक कई तरह की मैगी खाई होगी। सिंपल मैगी मसाले वाली, चीज़ के साथ, बहुत सारी सब्जियां मिलाकर, अंडे वाली मैगी और यहां तक कि बाकायदा प्याज लहसुन के तड़के वाली भी। लेकिन क्या आपने कभी मीठी मैगी खाई है। इस वीडियो में कुछ ऐसा ही कमाल करते दिखाया गया है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि कोई व्यक्ति मैगी बना रहा है। पहले वो मैगी में चॉकलेट पेस्ट डालता है और फिर उसमें दूध मिलाकर उसे पका लेता है। कुछ ही देर में चॉकलेट मिल्क मैगी बनकर तैयार हो जाती है। लेकिन ये कॉम्बिनेशन सोशल मीडिया पर लोगों को कुछ खास रास नहीं आ रहा और ज्यादातर इसे एक अजीब एक्सपेरिमेंट बता रहे हैं।। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को rajat.write नाम के यूजर ने शेयर किया है और अब ये तेजी से वायरल हो रहा है।

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News