मिलिये दुनिया में सबसे तेज लिखने वाले शख्स से, 3 सेकंड की लिखाई देखकर जज भी रह गए हैरान

Viral Video : क्या आप जानते हैं कि दुनिया में सबसे तेजी से लिखने का वर्ल्ड रिकॉर्ड किसके नाम हैं ? और उसने कितने समय में कितने शब्द लिखे हैं ? वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना भी एक जुनून है और लोग इसके लिए जी जान लगा देते हैं। किसी भी काम को करते हुए उसमें विश्व कीर्तिमान बनाना कोई बच्चों का खेल नहीं, न ही मजाक है। इसके लिए लंबी मेहनत और समर्पण की दरकार होती है।

आज हम आपको मिलाने जा रहे हैं ऐसे शख्स से..जिसका दावा है कि वो दुनिया में सबसे तेजी से लिख सकता है। उसने मंच पर जब ये बात कही तो सामने बैठे जज भी उत्सुकता से देखने लगे। लेकिन जब उसकी लिखाई देखी तो सबके होश उड़ गए। उन्होने कुछ ऐसा देखा जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। दरअसल..ये सारा एक प्रेंक था, एक कॉमेडी आयटम। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘JostleWithDhiraj’ नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। इसी के साथ कैप्शन दिया है ‘दुनिया का सबसे तेज़ लेखक, सबसे तेज़ वक्ता।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।