Viral : सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हुई पीले लहंगे वाली नैना! एक से मांगी मदद हजार आए सामने

Naina wearing yellow lehenga went viral : नैना ने पीले रंग का लहंगा पहना..खूब सुंदर तैयार हुई..इसके बाद उसने फोटो खिंचवाए। लेकिन नैना के आसपास कुछ और लोग भी थे जो अनजाने ही फोटो में आ गए। नैना को अपनी फोटो से उन्हें हटाना था। उसने फोटो ट्वीट कर मदद मांगी कि क्या कोई मेरे आसपास खड़े उस फोटोग्राफर और लोगों को हटा सकता है। बस फिर क्या था…एक छोड़ हज़ार लोग मदद को आ गए। अब हाल ये है कि नैना वायरल हो चुकी है और कई सारे मीडिया हाउस उसे कवर कर रहे हैं।

ट्विटर पर tere naina नाम से नैना अग्रवाल का अकाउंट है। और अब वो वायरल है। लोग उसकी इस फोटो को इतने तरीके से एडिट कर चुके हैं कि खुद नैना हैरान हैं। किसी ने फोटो एडिट कर उसे हरी भरी वादियों में पहुंचा दिया है तो किसी ने समंदर के बीच। कोई उसे फिल्म के पोस्टर पर ले आया तो किसी ने पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के साथ एक फ्रेम में खड़ा कर दिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।