Viral Video : शादी के मंडप में पंडित जी ने गाए रोमांटिक सॉन्ग, फिल्मी गीतों से समां बांधा, वीडियो वायरल

 विवाह अवसर पर आपने मंत्र और श्लोक तो कई बार सुने होंगे, लेकिन ऐसे रूमानी गीत गाने वाले पंडित जी नहीं देखे होंगे। ये माइक थामकर इस अंदाज़ में गीत सुना रहे हैं, जिससे पूरी शादी का माहौल ही नए रंगों से भर गया है।

shadi

Viral Video : शादी का मौका हो तो दूल्हा दुल्हन, बाराती, घराती, मेहमानों के साथ ही एक और व्यक्ति होता है..जिसमें बिना कुछ भी संभव नहीं। वो न हो तो न ही फेरे होंगे, न ही जयमाल, न ही कोई अन्य रस्म। हम बात कर रहे हैं शादी कराने वाले पंडित जी की। शादी के मौक़े पर वो बेहद महत्वपूर्ण व्यक्ति होते हैं जो दो लोगों के गठबंधन को पूर्ण कराते हैं।

पंडित जी ने बांधा समां

आपने अब तक कई पंडित देखे होंगे, जो अपनी ख़ास शैली में पूरी विधि संपन्न कराते हैं। कई बार वे दूल्हा दुल्हन को श्लोक, मंत्र आदि के अर्थ भी समझाते जाते हैं। लेकिन क्या आपने किसी पंडित को मंडप में शादी कराते समय रोमांटिक फ़िल्मी गीत गाते हुए देखा है। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो लेकर आए हैं। इसमें पंडित जी के हाथ में माइक है और वो बड़े ही रुमानी गीत गा रहे है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।