रशिया की ये खूबसूरत युवती तलाश रही है भारतीय दूल्हा, इंस्टाग्राम पर बताया कैसा लड़का चाहिए

अगर आप अपने लिए एक साथी तलाश रहे हैं और कोई समझदार सुंदर लड़की आपके तसव्वुर में हैं तो शायद आपकी तलाश यहां आकर खत्म हो सकती है। हालांकि इसके लिए आप में भी कुछ खूबियां होनी चाहिए। नेली नाम की इस रशियन लड़की को भारत से बेइंतिहा मोहब्बत है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनके भारत प्रेम की कई झलक दिख जाएंगी। वे हिंदी भाषा सीख रही हैं और भारतीय परिधान भी पहनती हैं। अब उन्होंने ये ऐलान भी कर दिया है कि उन्हें एक इंडियन लड़का अपने साथी के रूप में चाहिए।

Russian Girl Nelli

Social Media Viral : क्या आप एक ऐसे लड़के हैं जो शादी करना चाहते हैं ? क्या आपको डांस और म्यूज़िक पसंद है ? क्या आप ट्रैवलिंग के शौकीन हैं ? अगर ऐसी कुछ खूबियां आपमें हैं तो एक बेहद खूबसूरत युवती आपकी तलाश कर रही है। और ये युवती भारतीय नहीं है लेकिन इनका भारत से प्रेम इनके सोशल मीडिया पर साफ़ नज़र आता है। हम बात कर रहे हैं रशिया की रहने वाली Nelli की।

नेली मूल रूप से रूस की रहने वाली हैं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि वो अभी दुबई में रहती हैं। उन्होंने 18 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट girl_white_indian पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उसने बताया कि वह अपने लिए एक भारतीय दूल्हा ढूंढ रही हैं। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

रूस की Nelli को चाहिए इंडियन लड़का

रशिया की Nelli को भारत से इतना ज्यादा प्रेम है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की आईडी का नाम ही girl_white_indian है। आप उनके इंस्टा अकाउंट पर जाएंगे तो देखेंगे कि भारतीय परिधानों में उनकी काफी सारी तस्वीरें हैं। और साड़ी में वे बेहद खूबसूरत भी दिखती हैं। नेली हिंदी भाषा सीख रही हैं और अब उन्होंने ये ऐलान भी कर दिया है कि उन्हें एक भारतीय लड़के की तलाश है। हालांकि उन्होंने अपने साथी के लिए कुछ खूबियां भी चाही हैं।

नेली ने अपने भारतीय दूल्हे के लिए कुछ खास शर्तें रखी हैं, जो इस प्रकार हैं

* लड़के की लंबाई 6 फीट से ज्यादा होनी चाहिए।
* उसकी आंखें हरी होनी चाहिए।
* संगीत और डांस का शौक होना चाहिए।
* यात्रा का शौक हो और उसे रूस से भी प्यार होना चाहिए।
* सबसे महत्वपूर्ण, उसे नेली से बेइंतहा प्यार होना चाहिए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक ने कहा कि भारतीय लड़कों की आंखें हरी नहीं होतीं तो एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा कि नेली को “Ben10” चाहिए। वहीं, कुछ ने नेली की शर्तों को सुनकर ऋतिक रोशन से तुलना कर डाली, जबकि एक ने हरे लेंस पहनने की पेशकश भी की है। एक शख्स ने तो बहुत ही मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘आपको राशन, आयुष्मान और आधार कार्ड चाहिए’ तो किसी और ने कहा है कि सीवी कहां जमा करवाएँ। फ़िलहाल ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News