क्या आपने देखी है कभी लाइट वाली घाघरा चुनरी, दिवाली पर देखिए ये जगमगाता हुआ आउटफिट

Dress with lights

Viral Video : दिवाली के मौके पर घर के साथ हम खुद को भी सजाते हैं। घर के लिए रोशनी की लड़ियां आती हैं और अपने लिए नए कपड़े। घरों में हफ्तों पहले से सफाई अभियान शुरु हो जाता है..कोने कोने को संवारा जाता है और फिर शुरु होता है बिजली की झालरें लगाने का दौर। ये त्योहार ही है रोशनी का..तो हर ओर जगमग होनी ही चाहिए। और घर को सजाने के बाद बारी आती है खुद को सजाने की।

इस आउटफिट को देखकर रह जाएंगे दंग

जब घर जगमगा रहा हो तो भला उसमें रहने वाले क्यो पीछे रहें। अपनी पसंद और जेब के मुताबिक कपड़ों की खरीदारी होती है और इस दिन खूब मना लगाकर संवरते हैं लोग। खासकर महिलाओं को तो यूं भी सजने संवरने की शौकीन माना जाता है। ऐसे में क्या हो अगर कोई अपने कपड़ों पर ही लाइट्स लगा ले तो। ये बात कुछ अजीब जरुर लग सकती है लेकिन हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं, वो देखने के बाद आपके भी दिमाग की बत्ती जरुर जल जाएगी।

लाइट वाली ड्रेस

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो varsha.yadav777 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इसमें एक महिला घाघरा चोली पहनी नजर आ रही हैं। लेकिन सबसे खास बात है उनकी चुनरी। ये कोई साधारण चुनरी नहीं है, बल्कि इसपर एलईडी लाइट्स लगी हुई हैं। बिलकुल वही लड़ियां जो हम अपने घरों में सजाते हैं। इस महिला ने उसे अपने दुपट्टे पर टांक लिया है और वीडियो में वो ये पहनती हुई नजर आ रही है। उनकी चुनरी की लाइट्स जल रही हैं और वो सच में एक लाइटनिंग आउटफिट में नज़र आ रही हैं। ये वीडियो देखकर कई लोगों ने हैरानी जताई है और कई ने इस आईडिया को सराहा भी है। अब भले ही किसी को ये पसंद आए या न आए, लेकिन इतना तय है कि ये है बहुत मजेदार। फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varsha Bai (@varsha.yadav777)


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News