सीमा हैदर ने मनाया अपना पहला करवा चौथ, छुए पति के पैर, सचिन ने पहनाया मंगलसूत्र

Diksha Bhanupriy
Published on -
Seema Haider

Seema Haider Karwa Chauth: पाकिस्तान से अपने प्यार के लिए भारत पहुंची सीमा हैदर ने सचिन के साथ अपनी लव स्टोरी से खूब सुर्खियां बटोरी थी। ये कपल काफी दिनों तक चर्चा में रहा था और इन्हें लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई थी। जांच एजेंसी की पूछताछ से लेकर इनका मामला बॉलीवुड की फिल्म बनाने तक पहुंच गया था। वहीं अब इन दोनों को अपना पहला करवा चौथ मनाते हुए देखा गया। कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सचिन सीमा को मंगलसूत्र पहनाता दिखाई दे रहा है और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सीमा हैदर का पहला करवा चौथ

सीमा हैदर चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते यूपी के नोएडा अपने प्यार सचिन के पास पहुंची थी। अब उसे सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हुए देखा गया और इस दौरान वह लाल के लहंगे में दिखाई दी। वहीं सचिन ने व्हाइट कलर का शर्ट और ब्लैक कलर का पैंट पहना हुआ था।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।