सीमा हैदर ने मनाया अपना पहला करवा चौथ, छुए पति के पैर, सचिन ने पहनाया मंगलसूत्र

Diksha Bhanupriy
Published on -
Seema Haider

Seema Haider Karwa Chauth: पाकिस्तान से अपने प्यार के लिए भारत पहुंची सीमा हैदर ने सचिन के साथ अपनी लव स्टोरी से खूब सुर्खियां बटोरी थी। ये कपल काफी दिनों तक चर्चा में रहा था और इन्हें लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई थी। जांच एजेंसी की पूछताछ से लेकर इनका मामला बॉलीवुड की फिल्म बनाने तक पहुंच गया था। वहीं अब इन दोनों को अपना पहला करवा चौथ मनाते हुए देखा गया। कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सचिन सीमा को मंगलसूत्र पहनाता दिखाई दे रहा है और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सीमा हैदर का पहला करवा चौथ

सीमा हैदर चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते यूपी के नोएडा अपने प्यार सचिन के पास पहुंची थी। अब उसे सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हुए देखा गया और इस दौरान वह लाल के लहंगे में दिखाई दी। वहीं सचिन ने व्हाइट कलर का शर्ट और ब्लैक कलर का पैंट पहना हुआ था।

Seema Haider

दोनों की जो तस्वीर सामने आई है उसमें सचिन सीमा के गले में मंगलसूत्र पहना रहा है और वह अपने पति के गालों पर हाथ रखती हुई मुस्कुराती दिखाई दे रही है। इसके बाद सीमा सचिन के पैर छूकर उसका आशीर्वाद लेती है और इन दोनों के अलावा कमरे में अन्य लोग भी मौजूद हैं। कपल के चेहरे पर एक दूसरे के साथ होने की खुशी साफ तौर पर दिखाई दे रही है और देखते ही देखते तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

कुछ दिनों पहले बनाया कमरा

बता दें कि सचिन ग्रेटर नोएडा में रहता है और कुछ दिनों पहले ही इन दोनों ने अपना घर रेनोवेट करवाया है, जहां पर एक कमरा तैयार करवाया गया है। सीमा हैदर के वकील और मुंह बोले भाई एनपी सिंह ने इसका उद्घाटन किया था। यह भी बताया गया था कि यूट्यूब और इंस्टाग्राम की कमाई से नहीं बल्कि लोगों की मदद से इस कमरे को तैयार किया गया है। इस दौरान यह दोनों एक दूसरे के लिए गाना गाते हुए भी दिखाई दिए थे और यह बताया था कि कमरे को बहुत ही खूबसूरत चीजों से सजाया गया है। यहां पर राधा कृष्ण की तस्वीर भी है क्योंकि सीमा कृष्ण जी को पूजती है।

कब आई थी भारत

13 मई 2023 को सीमा हैदर ने नेपाल के रास्ते भारत में एंट्री ली थी। यहां से वो ग्रेटर नोएडा पहुंची और डेढ़ महीने रबूपुरा में सचिन के साथ रहने के बाद 1 जुलाई 2023 को मथुरा पहुंची। 2 जुलाई को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया। यहां से इन्हें जेल भेजा गया, जहां वकील के माध्यम से इन्होंने सारे दस्तावेज न्यायालय के सामने पेश किए। 7 जुलाई कोई इन्हें जमानत दे दी गई थी लेकिन साफ तौर पर यह कहा गया है कि वह किसी भी सूरत में देश छोड़कर नहीं जा सकती है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News