Singing Parrot: पियानो की धुन पर गुनगुनाता दिखा तोता, क्या देखा है कभी ऐसा अजूबा

Singing Parrot : तोते बौद्धिक पक्षी होते हैं और वे मानव बोली की नकल करने में बहुत हुनरमंद होते हैं। वे संगीत को समझते हैं और उसे गाने के रूप में नकल कर सकते हैं। यह वीडियो वायरल होने का कारण है क्योंकि यह एक बहुत ही दिलचस्प प्रदर्शन है। लोग इसे देखकर उत्सुक होते हैं और इसे साझा करते हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी इसकी अद्भुतता को समझ सकते हैं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को आश्चर्य में डाल रखा है।

देखें वीडियो

सबसे पहले आप वीडियो देखिए जिसमें एक व्यक्ति घर में अपने तोते के साथ बैठकर पीयानो बजा रहा है और उसका तोता मधूर धुन निकाल रहा है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानों तोता बहुत अच्छा गाता भी होगा। बता दें कि यह वीडियो कुल 8 सेकेंड का है। जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही लाखों लोगों द्वारा देखा गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।