Social Media Viral : दूल्हे ने पहनी 20 लाख के नोटों की माला! लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

Garland of notes

Social Media Viral : आज देवउठनी ग्यारस है और आज से सभी मांगलिक कार्य शुरु हो जाएंगे। हिंदू धर्म में आज का दिन बेहद शुभ माना जाता है और आज से शादियों का मौसम भी शुरु हो जाता है। मान्यता है कि आज के दिन अच्छा कार्य करने के लिए कोई मुहूर्त देखने की आवश्यकता नहीं होती है। इसलिए आज से गृह प्रवेश, नामकरण संस्कार, सगाई जैसे शुभ कार्य प्रारंभ किए जाते हैं।

खास होता है शादी का मौका

बात करें शादी की तो ये किसी के भी जीवन का सबसे खास दिन होता है। इसीलिए वो इस दिन सबसे सुंदर दिखना चाहता है। चाहे लड़का हो या लड़की, वो चाहते हैं कि जब दूल्हा दुल्हन बनें तो सबकी निगाहें उनपर ही टिक जाएं। इसीलिए मार्केट तरह तरह के सुंदर कपड़े, मेकअप, गहने और एसेसरिज़ से सज गए हैं। अपनी पसंद और बजट के मुताबिक लोग सजने का इंतजाम कर सकते हैं। लेकिन आज हम आपको एक खास दूल्हे मियां से मिलवाने जा रहे हैं। इन्होने जो कारनामा किया है, वो देखकर आप भी एकबारगी हैरत में पड़ जाएंगे।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।