बच्चों की तरह चिल्ला चिल्लाकर रोने लगा धाक जमाने वाला दरोगा, एक सुई को देख फीके पड़े तेवर, देखिए मजेदार वीडियो

ये वीडियो उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक पुलिस ट्रेनिंग कैंप का है। दरअसल इस पुलिसकर्मी को मेडिकल टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देना था, लेकिन जैसे ही चिकित्सा सहायक कुर्सी पर बैठे इस पुलिसकर्मी के पास सुई लेकर पहुंचा तो वह हाथ जोड़कर प्रार्थना करने लगा और रोने लगा।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सुई देखकर अच्छे-अच्छे व्यक्ति की हालत खराब हो जाती है। आपने अक्सर देखा होगा लोग सुई का नाम सुनते ही सहम जाते है और बच्चों को तो तरह-तरह के लालच देकर इसके लिए तैयार किया जाता है। ब्लड टेस्ट या वैक्सीनेशन के लिए जब सुई का इस्तेमाल किया जाता है, उस दौरान काफी मजेदार इंसिडेंट देखने को मिलती है। उस समय या तो कोई भगवान को याद कर रहा होता है या अपने मुंह से कुछ अश्लील शब्द निकाल रहा होता है। लेकिन आजकल सोशल मीडिया के जमाने में लोग इन मजेदार मोमेंट्स को कैप्चर करने से नहीं चूकते है और इन्हे पोस्ट कर अपने साथ-साथ दुनिया को भी हंसने मुस्कुराने का मौका देते हैं

ये भी पढ़े … गौतम अडानी बिल गेट्स को पछाड़ते हुए बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर आदमी

अब ऐसा ही एक वीडियो उत्तर प्रदेश के दरोगा का वायरल हो रहा है, जहां इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी सुई लगने के नाम से इतना डर गया कि वह बच्चे की तरह जोर-जोर से दहाड़ मारकर रोने लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

वीडियो में पुलिसकर्मी खून की जांच का विरोध करते देखा जा सकता है। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक पुलिस ट्रेनिंग कैंप का है। दरअसल इस पुलिसकर्मी को मेडिकल टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देना था, लेकिन जैसे ही चिकित्सा सहायक कुर्सी पर बैठे इस पुलिसकर्मी के पास सुई लेकर पहुंचा तो वह हाथ जोड़कर प्रार्थना करने लगा और रोने लगा।