इस लोकल पिज्ज़ा के स्वाद में है कुछ खास, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पिज्ज़ा भला किसे पसंद नहीं। खासकर बच्चों और युवाओं को ये इटेलियन डिश बहुत पसंद आती है। पिछले कुछ ही सालों में पिज्जा (Pizza) ने हमारे मेन्यू में इस कदर घर कर लिया है कि अब जगह जगह अलग अलग तरह के पिज्जा मिलने शुरू हो गए हैं। एक समय ये काफी महंगा मिलता था लेकिन धीरे धीरे कंपनियों ने इसके इतने वर्जन लॉन्च कर दिये हैं कि ये आम आदमी की पहुंच में भी आ गया है। इसी के साथ अब ये लोकल लेवल पर भी बनने लगा है। किसी भी फूड स्ट्रीट पर या बाजारों में पिज्जा स्टॉल मिल जाएंगे।

ऐसा ही एक स्टॉल इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर therealharryuppal के अकाउंट से पोस्ट किया गया है जिसमें एक नवविवाहित जोड़े को पिज्जा बनाते देखा जा रहा है। यहां पत्नी पिज्जा बना रही है और पति पास्ता। एक शख्स उनसे बात कर रहा है जिस दौरान पत्नी बताती है कि उसने शादी के बाद ही पिज्जा बनाना सीखा है। इसी के साथ कुछ और हंसी मजाक भी चलता है और वो पिज्जा भी बनाती रहती है। ये पिज्जा दिखने में काफी स्वादिष्ट है और इनके जालंधर  में उनके फूड स्टॉल का ‘फ्रेश बाइट्स’ है पर बड़ी संख्या में लोग इस स्वाद के कारण खिंचे चले आते हैं।

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।