Video : ऐश्वर्या राय की हमशक्ल है ये लड़की, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज भी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार हैं। उन्हें देखकर लगता है जैसे किसी ने सांचे में ढालकर बनाया है। मिस वर्ल्ड बनने और फिल्मों में अपनी कामयाब पारी खेलने के बाद वो इन दिनों अपने परिवार के साथ सुंदर जीवन बिता रही हैं। इसी के साथ वो लगातार अलग अलग प्रोजेक्ट्स पर काम भी करती रहती हैं।

अलग अलग समय पर ऐसी कई लड़कियां सामने आई, जिनका चेहरा ऐश्वर्या से काफी मिलता जुलता था। अपनी खूबसूरती से ज्यादा वो इसलिए जानी गईं क्योंकि उनके नैन नक्श ऐश्वर्या की तरह थे। स्नेहा उल्लाल को तो इसीलिए फिल्मों में काम भी मिला कि वो ऐश्वर्या की तरह दिखती थीं। इसी तरह फिलहाल सोशल मीडिया पर एक और लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं। आशिता सिंह (Aashita Singh) नाम की ये लड़की सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इनका चेहरा और अदाएं भी हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं। आशिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। लोगों भी मानना है कि वो ऐश्वर्या की हमशक्ल हैं और इसीलिए लगातार उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती जा रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।