Viral Video: मशहूर ‘यार मेरा तितलियां वर्गा’ गाने में इस शख्स ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

Sanjucta Pandit
Published on -
indore

Viral Video : दुनियाभर में इन दिनों में सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने का ट्रेंड चल रहा है। लोग वीडियो को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ चाहते हैं। लोकप्रिय गानों पर डांस करना आजकल बेहद आम बात हो गई है। अपने वीडियोस को वायरल करने के लिए लोग कहीं पर भी डांस करना शुरू कर देते हैं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस करने का क्रेज बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। बता दें कि छोटे से बुजुर्ग हर वर्ग के लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभाएं दिखाते हैं। कोरोना काल के दौरान सोशल मीडिया ने लोगों को अपने हुनर को जगाने का अच्छा प्लेटफार्म दिया है। बता दें कि डांस करना लोगों के लिए आजकल एक फैशन बन गया है। जिसके लिए उनमें एक अलग प्रकार का जुनून देखने को मिलता है।

देखें वीडियो

इसी कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ‘यार मेरा तितलियां वर्गा’ पर डांस कर रहा है, जिसे लोगों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है। तो चलिए सबसे पहले आप उस वीडियो को देखिए, फिर हम आपको उसके बारे में बताएंगे…

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

यह वीडियो किसी शादी समारोह का है, जिसमें एक शख्स कुर्ता और पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। दरअसल, डीजे पर हार्डी संधू का लोकप्रिय गाना ‘यार मेरा तितलियां वर्गा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। जिसपर वो खुद को डांस करने से रोक नहीं पाया और डांस करना शुरू कर दिया। गाने में उनको काफी ज्यादा झुमते देखा जा सकता है। जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। इस पूरी लम्हें को किसी ने कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

डांस करने का बढ़ा क्रेज

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस करने का क्रेज बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। छोटे से बुजुर्ग हर वर्ग के लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभाएं दिखाते हैं। इसी कड़ी में आए दिन कोई-ना-कोई वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो जाती है और सुर्खियों में छाई रहती है।

लोगों ने दी ये प्रक्रियाएं

वीडियो को ट्विटर पर काफी बार देखा जा चुका है। वीडियो को देखते ही लोगों ने अपनी प्रक्रियाएं देनी शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा कि, ‘वाह अंकल आपने तो गदर मचा दिया! शानदार।’ जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘बहुत बढ़िया, क्या डांस किया है।’ तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘वाह! धांसू डांस देखने को मिला।’ वहीं, चौथे यूजर ने लिखा कि, ‘इनका दिल अभी बचपन का है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।’


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News