Video: फिर एक बार चर्चाओं में दिल्ली मेट्रो, हेयर स्ट्रेटनर का इस्तेमाल करती युवती का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने पूछा क्या ये मेट्रो में अलाऊ है?

Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। कभी यहां कोई बिकनी गर्ल पहुंच जाती है, तो कभी कपल के किसिंग सीन के वीडियो वायरल हो जाते हैं। इन बातों को देखते हुए कई बार डीएमआरसी की ओर से निर्देश जारी किए गए हैं, लेकिन इन चीजों का कोई खास असर देखने को नहीं मिल रहा है।

अब एक बार फिर मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, यहां एक लड़की अपने साथ हेयर स्ट्रेटनर लेकर पहुंची और बालों को स्ट्रेट करने लगी। आसपास मौजूद किसी शख्स ने लड़की का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।