Viral Video : 102 साल के बुजुर्ग शख्स ने अपनी पत्नी से यूं किया प्यार का इजहार

Viral Video : सच्चा प्यार हर किसी की ख्वाहिश होती है। हर शख्स चाहता है एक ऐसा साथी जो उसके साथ हर परिस्थिति में खड़ा रहे, जिसका प्यार उम्र के साथ बढ़ता रहे और जो इसका इज़हार भी करें। हालांकि ये बातें परियों की कहानियों की तरह लगती हैं, क्योंकि अक्सर ही वक्त और हालात के साथ प्यार का रूप भी बदलता जाता है। लेकिन कई बार कहानियां साकार भी हो जाती हैं।

प्यार और साथ की सबसे ज्यादा जरुरत उम्र ढलने के साथ महसूस होती है। बुढ़ापे में अगर पार्टनर साथ हो और प्रेम यथावत रहे तो इससे सुखद कुछ नहीं। अक्सर साथ तो होता है..प्यार भी रहता है लेकिन लोग इसका इजहार करने में चूक जाते हैं। कई लोगों को लगता है कि अब इस उम्र में भला क्या प्यार जताना। लेकिन प्यार ही तो वो शै है..जो हर उम्र और बंधन से परे है। ऐसा ही एक प्यारा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक बुजुर्ग कपल की लव स्टोरी की छोटी सी झलक है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।