Viral Video : दाल तड़का..शामियाना फड़का, हलवाई का जोश इतना हाई कि दिखने लगा आसमान

Dal tadka

Viral Video : दाल तड़का तो हम सभी ने खाई है। ये एक ऐसी डिश है जो सदाबहार है। साथ में चाहे पनीर हो या मशरूम, चिकन हो या मटन..दाल तड़का सबके बीच अपनी जगह बना ही लेती है। आम भारतीय रसोई में बनने वाली ये सबसे प्रचलित डिश है, वहीं फाइव स्टार होटल से लेकर ढाबे तक इसकी बराबर पहुंच है।

दाल तड़का का कमाल!

दाल तड़का में सबसे खास होता है तड़का। यही उस दाल को लज्जतदार बनाता है। अब तड़का देने का भी सबका अलग अलग तरीका है। कोई हींग जीरे से बघार लगाता है तो कोई लहसुन हरी मिर्च से। इसके अलावा भी सब अपनी पसंद और मौके के हिसाब से दाल में तड़का लगाते हैं। और जब ये तड़का लगता है तो पूरा माहौल खुशबू से महक जाता है। लेकिन क्या कभी आपने दाल में तड़का लगने के बाद टेंट को उड़ते हुए देखा है ?

जल गया टैंट, दिखने लगा आसमान

हम आज आपके लिए ऐसा ही एक वायरल वीडियो लेकर आए हैं। इसमें कोई घर है जहां किसी तरह का फंक्शन हो रहा है और हलवाई खाना बना रहा है। पास में उबली हुई दाल का बड़ा सा भगोना रखा है और हलवाई एक छोटे भगोने में पास के चूल्हे में तड़का तैयार करता है। अब वो इस तड़के को बड़े वाले भगोने में डालता है। लेकिन ये क्या…इस दाल में तो कुछ ऐसा तड़का लगा कि आग ऊपर तक फैल गई और टैंट को जलाते हुए आसमान की तरफ निकल गई। इस दाल में तड़के का असर कुछ ऐसा हुआ कि शामियाना जल गया और आसमान दिखने लगा। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर तरह तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कोई कहा है ‘वाह क्या तड़का लगाया है’ तो किसी ने कहा है ‘पक्का हलवाई के पैसे कट जाएंगे’। इंस्टाग्राम पर वीडियो Prakash_Ujjainy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और अब तक लाखों लोग इसे देख चुके हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News