Viral Video : बर्थडे पर फ्लाइट में अकेले यात्रा कर रहा था बच्चा, केबिन क्रू और सहयात्रियों ने दिया यादगार सरप्राइज

अपने जन्मदिन पर अकेले रहना भला किसे अच्छा लगता है। ये बच्चा भी फ्लाइट में अकेला था लेकिन उसके लिए ये यात्रा हमेशा की स्मृति बन गई। उसके साथ सफर कर रहे यात्रियों और फ्लाइट मेंबर्स ने इस दिन को बेहद खुशनुमा बना दिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

Birthday

Viral Video : क्या आपने कभी फ्लाइट में अपना जन्मदिन मनाया है। ये सवाल हम इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि इन दिनों एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक बच्चे का जन्मदिन पूरी फ्लाइट क्रू और सहयात्री मिलकर मना रहे हैं। ये बच्चा इस विमान में अकेले यात्रा कर रहा था और जब इस बात का पता चला तो सबने मिलकर उसके इस दिन को हमेशा के लिए यादगार बना दिया।

फ्लाइट में अकेले यात्रा कर रहा था बच्चा

इस वीडियो को Reddit पर यूजर mindyour द्वारा शेयर किया गया है। इसमें हम देखते हैं कि एक बच्चा है जो फ्लाइट में अकेले यात्रा कर रहा है। उस दिन उसका जन्मदिन भी है और वो अपने फोन में खोया हुआ है। एक सहयात्री को पता चला कि उसका जन्मदिन है तो वो फ्लाइट क्रू के पास गया और अनुरोध किया कि उसके बर्थडे को कुछ खास बनाया जाए। इस अनुरोध को क्रू ने न सिर्फ स्वीकार किया, बल्कि आगे जो हुआ वो किसी का भी दिल छू लेगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।