Viral Video : क्या आप पीना चाहेंगे दुनिया की सबसे स्ट्रांग कॉफी, ये वीडियो देखकर चकरा जाएगा सिर

अब तक आपने कॉफी बनाने के कई अलग अलग तरीके देखे होंगे। लेकिन हम यकीन के साथ कह रहे हैं कि इस तरह कॉफी बनते नहीं देखी होगी। हालांकि हर किसी की अपनी पसंद होती है और स्ट्रांग कॉफी अक्सर लोगों को अच्छी लगती है। लेकिन इस तरीके से बनाई गई कॉफी पीकर तो कोई अस्पताल भी पहुंच सकता है।

Coffee

Viral Video : सुबह का वक्त हो…आलस दूर करना हो तो एक कप कॉफी से बेहतर क्या होगा। खूबसूरत शाम ढल रही हो, दोस्तों का साथ हो हाथ में कॉफी का मग..तो शाम में रंगत घुल जाती है। देर रात अपने पार्टनर के साथ कॉफी देखते हुए कोई फिल्म देखने का सुख कितना बड़ा है। कहने का मतलब ये कि अगर आप कॉफी प्रेमी हैं तो किसी भी मौके पर इसका साथ अच्छा ही लगेगा।

कितनी स्ट्रांग है आपकी कॉफी ?

कॉफी के शौकीन इसे अलग अलग ढंग से पसंद करते हैं। किसी को दूध के साथ शक्कर डालकर कॉफी पसंद आती है तो कोई ब्लैक कॉफी को तरजीह देता है। हालांकि कॉफी शॉप में अक्सर ही ये आवाज़ सुनाई देती है कि हमारी कॉफी ज़रा स्ट्रांग कर देना। मतलब एक कड़क कॉफी..जो सारी सुस्ती भगा दे और एनर्जी से भर दे। लेकिन आखिर कोई कितनी स्ट्रांग कॉफी पी सकता है ?


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।