Video : देखिये देसी स्पाइडरमैन, पानी से बचने कि लिए निकाला ये कमाल का तरीका

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बारिश का मौसम है और ऐसे में अगर आपको कुछ रोमांचक और मजेदार देखना है तो हम आपके लिए लेकर आए हैं। ये वीडियो देखकर यकीनन आप हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। ऐसा देसी स्पाइडरमैन (Spiderman) आपने कभी नहीं देखा होगा।

इस वीडियो में हमें एक सड़क दिख रही है जो बारिश के कारण गंदे पानी से भरी हुई है। इस सड़क पर एक शख्स चल रहा है..लेकिन उसका अंदाज बिल्कुल निराला है। दरअसल पानी से खुद को बचाने के लिए उसने बहुत ही कमाल का आइडिया निकाला। उसके पास एक साइकिल है और वो साइकिल पर अपने शरीर का अगला भाग टिकाकर पास बने मकान की दीवार पर पैर रख औंधे होकर चल रहा है। ये इतना मजेदार सीन है जिसे देखकर हम अपनी हैरानी और हंसी रोक ही नहीं सकते। इस तरह चलने के लिए भी खासी प्रेक्टिस चाहिए, अगर कहीं जरा सा भी बैलेंस बिगड़ा तो न सिर्फ वो पानी में गिरेगा बल्कि चोट लगने का खतरा भी है। इस शख्स को देखकर लगता है जैसे ये स्पाइडमैन का देसी अवतार हो। बहरहाल हम आपको यही सलाह देंगे कि इस वीडियो को केवल मनोरंजन के लिए देखिये और कभी भी इस तरह की ट्रिक को आजमाने की कोशिश न करें।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।