महिला का आधा बेड किराए पर देने का ऑफर, हर महीने का किराया 54 हजार से ज्यादा, वीडियो वायरल

Bed

Viral Video : अब तक आपके किराए के मकान, किराए के कमरे के बारे में तो सुना होगा लेकिन क्या किराए के बेड के बारे में सुना है। लोग अपना सामान  भी किराए पर दे देते हैं, इन दिनों किराए के कपड़े भी मिलने लगे हैं। लेकिन किराए का बिस्तर…वो भी आधा, अपने आप में ये बात थोड़ी अजीब लग सकती है और इसी कारण अब ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

किराए पर ‘बेडमेट’ की तलाश

ज्यादातर जगहों पर जमीनों की कीमतें आसमान छू रही है जिस कारण समय के साथ इंडिपेंडेंट मकान की जगह फ्लैट कल्चर को बढ़ावा मिला। और दुनिया में कुछ जगहें तो इतनी महंगी हैं, जहां किराए का मकान लेने के लिए भी सौ बार सोचना पड़े। ऐसी ही एक जगह है टोरंटो जहां किराए के मकान की कीमतों में आग लगी है।और अब आया है ये वीडियो जिसे हाल ही में फेसबुक के मार्केटप्लेस पर आन्या एटिंगर नाम की महिला ने एक डाला। इसमें उन्होने बताया कि उन्हें ‘बेडमेट’ की तलाश है। इसके लिए उन्होने हर महीने 900 डॉलर जो लगभग 54,700 रूपये होते है, इसकी मांग की है। इसका मतलब ये हुआ कि आधे बिस्तर के लिए किसी भी शख्स को उतने पैसे देने होंगे, जितनी कई लोगों की महीने भर की तनख्वाह होती है। इस वी़डियो में  कहा है कि उन्हें एक फीमेल किराएदार ही चाहिए।

वीडियो वायरल

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर aserealty नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इसमें कैप्शन में लिखा है कि “जब आपने सोचा कि टोरंटो किराये का बाज़ार इससे भी बदतर नहीं हो सकता, तभी ऐसा हुआ। कोई व्यक्ति डाउनटाउन कॉन्डो में अपने बेड साइज बिस्तर में $900/महीना के हिसाब से एक जगह किराए पर देने की कोशिश कर रहा है। सबसे खराब यह है कि वास्तव में कोई इसे किराए पर देने वाला है।” खास बात ये है कि ये बेड किंग साइज भी नहीं है, बल्कि क्वीन साइज है और आपके सिर्फ आधे बिस्तर के लिए इतना भारी भरकर किराया देना होग। इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कोई इसे यूज़लेस बात कह रहा है तो कोई इसे मजेदार बता रहा है। बहरहाल, पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है और इसपर बहस भी जारी है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Anya Ettinger (@aserealty)


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News