रूखी त्वचा के लिए 10 बेस्ट स्किन व्हाइटनिंग क्रीम

लैक्मे एब्सोल्यूट परफेक्ट रेडियंस यह त्वचा में गहराई तक समा कर त्वचा को पोषण देने का काम कर सकती है। साथ ही हल्के दाग-धब्बों को हटाकर त्वचा की रंगत में सुधार करने के मामले में भी यह कारगर सिद्ध हो सकती है।

बायोटीक बायो कोकोनट व्हाइटनिंग एंड ब्राइटनिंग क्रीम बायोटीक ने अपनी इस क्रीम को मुख्य रूप से शुद्ध नारियल, डैंडेलियन और मंजिष्ठा जैसे प्राकृतिक उत्पादों का प्रयोग कर तैयार किया है। यही कारण है कि कंपनी इस क्रीम के 100 प्रतिशत हर्बल होने का दावा करती है।

वाओ फेयरनेस एसपीएफ 20 पीए++ ड्राई स्किन का रंग साफ करने के लिए बेस्ट क्रीम के तौर पर वाओ की इस फेयरनेस क्रीम को इस्तेमाल करना फायदेमंद साबित हो सकता है। वहीं, खास यह है कि यह क्रीम एसपीएफ-20 और पीए++ की ग्रेडिंग के साथ आती है यानी यह सूरज की हानिकारक अल्ट्रावायलेट किरणों से भी सुरक्षा प्रदान कर सकती हैं।

पॉन्ड्स व्हाइट ब्यूटी एंटी स्पॉट फेयरनेस क्रीम पॉन्ड्स ने इस क्रीम को अपने खास एंटी स्पॉट फॉर्मूला के साथ तैयार किया है। इस कारण इसे एक बेहतर ड्राई स्किन के लिए रंग साफ करने वाली क्रीम कहा जा सकता है। वहीं, क्रीम पर एसपीएफ-15 और पीए++ ग्रेडिंग दी गई है, जो सूरज की हानिकारण किरणों से सुरक्षा देने का भरोसा दिलाती है।

न्यूट्रोजीना फाइन फेयरनेस क्रीम न्यूट्रोजीना ने अपनी इस फेयरनेस क्रीम को लिली और विटामिन-सी के उपयोग से तैयार किया है, ताकि यह त्वचा को गहराई से सुरक्षा प्रदान कर सके। वहीं, यह क्रीम एसपीएफ-20 और पीए+ ग्रेडिंग के साथ आती है।