Mahindra Scorpio Classic Design: ये हैं नई स्कोर्पियो का डिजाइन...

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी कार महिंद्रा स्कोर्पियो क्लासिक को लॉन्च कर दिया है. शुक्रवार को लॉन्च की गई इस कार में कई अच्छे फीचर्स और कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं.

उसके साथ ही इसकी बिक्री शुरू होगी. हाल ही में कंपनी ने अपनी स्कोर्पियो एन को भी पेश किया था और अब कंपनी ने पुराने वर्जन की तुलना में स्कोर्पियो क्लासिक का नया वर्जन लॉन्च किया है.

कंपनी ने सिर्फ इसको लोगों को बदला है बल्कि चलाने वाले को भी अलग एक्सपीरियंस मिलेगा. हालांकि अभी कंपनी ने कीमत का खुलासा नहीं किया है, इसकी कीमत पर से 20 अगस्त को पर्दा उठाया जाएगा.

महिंद्रा की न्यू एसयूवी कार को लेकर अब तक कई वीडियो या फोटो आप देख चुके होंगे, लेकिन अब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपनी इस कार का एक वीडियो पोस्ट किया है.

यह पोस्ट माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर किया गया है. शनिवार के दिन शेयर किए गए इस वीडियो में कार के फ्रंट लुक, बंपर, एक्सटीरियर लुक और इंटीरियर के बारे में जानकारी शेयर की गई है.

आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर गौर करें तो इसमें कार के फ्रंट हेडलाइट्स से शुरुआत होती है. इस लाइट्स में एक डे टाइम रनिंग लाइट्स दिखाई गई है. उसके बाद कार का एक्सटीरियर और इंटीरियर को दिखाया गया है.

Mahindra Scorpio Classic के लुक्स की बात करें तो इसमें नए डिजाइन के अलावा ग्रिल दिया है, जिस पर महिंद्रा कार का लोगो का इस्तेमाल किया है. इसमें नई स्किड प्लेट, न्यू फॉग लैंप और न्यू एलईडी डीआरएल लाइट्स दी गई है.

साइड लुक्स की बात करें तो इसमें न्यू बॉडी क्लैडिंग और 17 इंच के डायमंट कट एलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया गया है. रियर साइड पर एलईडी टेल लैंप मौजूद हैं.