बैंक मैनेजर के घर EOW का छापा, कई जरुरी दस्तावेज जब्त

नरसिंहपुर

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में ईओडब्ल्यू ने जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबधंक के घर छापेमार कार्रवाई की है। आरोप है कि बैंक प्रबंधक ने अपने पद का गलत इस्तेमाल करते हुए बैंक में कई गड़बड़ियां की है। ईओडब्ल्यू को प्रबंधक के घर से कई जरुरी दस्तावेज मिले है और उसी के आधार पर छानबीन की जा रही है।वही ईओडब्ल्यू ने जांच होने तक महिला शाखा बैंक के एक हिस्से को भी सील किया है।

जानकारी के अनुसार, आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (EOW)  को खबर मिलीं थी कि प्रबंधक ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए बैंक में कई आर्थिक अनियमितताएं की है।जिसके आधार पर अधिकारियों ने  जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबंधक वसंत पटेल के घर छापेमार कार्रवाई की। जांच में अधिकारियों को प्रबंधक के घर से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले है। फिलहाल टीम की जांच जारी है। वही कार्रवाई को देखते हुए  जांच होने तक महिला शाखा बैंक के एक हिस्से को भी सील किया है।  EOW की तरफ से अभी कुछ नही कहा गया है, जल्द ही खुलासा किया जा सकता है।

बता दे कि मध्य प्रदेश शासन ने ब्यूरो का गठन आर्थिक अपराधों जैसे संपत्ति छिपाना, करों की चोरी आदि की जानकारी एकत्रित करने और अपराधों का अन्वेषण करने के लिए किया है।