Breaking News
MP: वाजपेयी के निधन पर 7 दिन का राजकीय शोक, कल बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज और सरकारी दफ्तर | पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, देश भर में शोक की लहर | सपना चौधरी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, भावुक हुए फैंस, पहली बार दिखा ऐसा अंदाज | सरकारी नौकरी : 10वीं-12वीं पास के लिए यहां निकली वैकेंसी, जल्द करे अप्लाई | अब जयवर्धन के लिए चुनावों में नहीं करूंगा प्रचार - दिग्विजय सिंह | अटल बिहारी वाजपेयी के यह 5 शानदार भाषण जो यादगार बन गए, देखिये वीडियो | MP : अटल जी की सलामती के लिए कांग्रेस नेता ने दरगाह पर चढ़ाई चादर, मांगी दुआ | MP को लेकर BJP का विजन, दूध का धंधा करो, पकौड़े तलो, पान की दुकान खोलो : सिंधिया | कलेक्टर की अनूठी पहल, महिला सफाईकर्मी के हाथों करवाया ध्वजारोहण | रेस्क्यू में मदद करने वाले होंगे सम्मानित, मिलेंगे 5 लाख, CM बोले-यह हैं सच्चे हीरो..दिग्विजय पर बरसे |

पूर्व भाजपा पार्षद ने सोशल मीडिया पर की धर्म गुरुओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी, मचा बवाल

सीहोर

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में इन दिनों पूर्व भाजपा पार्षद द्वारा लगातार सोशल मीडिया पर धर्म और जाति को लेकर विवादस्पद पोस्ट डाले जा रहे है, जिसकों लेकर लोगों और समाज में आक्रोश व्याप्त है।वही घटना को लेकर भाजपा में बवाल मच गया है। विपक्ष द्वारा लगातार तीखें हमला किए जा रहे है। इसी सिलसिले में आज समाज के लोगों ने  कार्यालय पहुंचकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  को ज्ञापन सौंपा।  ज्ञापन में मांग की गई है कि सीहोर शहर के पूर्व पार्षद मुकेश मेवाड़ा के द्वारा सोशल मीडिया फेसबुक एवं व्हाट्सअप पर अपत्तिजनक पोस्ट डाले जाते हैं एवं धर्म गूरुओं के खिलाफ तथा समाज विशेष पर भडक़ाऊ कमेन्ट्स डाल कर शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। 


ज्ञापन में आगे कहा गया है कि किसी भी समाज के खिलाफ इस तरह के आपत्तिजनक कमेन्टस करने का अधिकार नहीं है। हम अमन पसन्द नागरिक है, हम हर हाल में शान्ति के पक्षधर नागरिक हैं, हम हर समाज और धर्म का सम्मान करते हैं, शहर और जिले का महौल खराब करने की पहले भी कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा कोशिश की जाती रही है। मगर शहर के हर समाज के लोगों ने ऐसे लोगों का साथ नही दिया और पूलिस प्रशासन एवं जिला प्रशासन ने हमेशा समय रहते कार्यवाही करे।

 उन्होंने आगे कहा कि शहर और जिले की गंगा जमुना तहजीब को कायम रखा है। इस पूरे मामले को लेकर जब भाजपा के वरिष्ठ नेता जसपाल अरोरा ने पूर्व भाजपा पार्षद मुकेश मेवाडा से बातचीत की थी तो उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर मुकेश मेवाड़ा को डांटा था लेकिन मुकेश मेवाडा का कहना था कि मुझे वरिष्ठ भाजपा नेता धमकी दे रहा है ।

 वरिष्ठ भाजपा नेता जसपाल अरोरा का कहना था मैने उन्हें सिर्फ इतना कहा था कि इस आपत्तिजनक पोस्ट से आप भारतीय जनता पार्टी को बदनाम कर रहे हो ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है ।लेकिन मेवाड़ा ने उल्टा उनके ही खिलाफ आवेदन एसपी को सौंप दिया कि मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है।उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के इस कृत्य की हम निन्दा करते हैं और पुलिस से उक्त व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते हैं। 

मांग करने वालों में प्रमुख रुप से शमीम अहमद, हाजी इरफान बेल्डर, इरशाद पहलवान पार्षद, आरीफ पहलवान, हाजी सलीम अहमद, हाजी इरफान खान, अजीज खाँ है वही सीहोर जिले मे  भाजपा पाटी के पूव पार्षद के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट के बाद हडकंप मचा हुआ और लोगो मे आक्रोश है

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...