बसपा विधायक के वायरल डांस वीडियो पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी

Damoh News : मध्यप्रदेश के दमोह जिले में पथरिया की बसपा विधायक रामबाई सिंह परिहार अपने विवादित बयानों से चर्चाओं में रहती हैं, उनका यही अंदाज एक बार फिर देखने मिला है, जिसके बाद विधायक चर्चा में हैं। लेकिन इस बार उनका एक डांस वीडियो बवाल का कारण बन गया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई वीडियो पर एक युवक ने अभद्र टिप्पणी कर दी जिसके बाद रामबाई समर्थक आक्रोशित हैं।

इस वीडियो पर की अभद्र टिप्पणी

दरअसल बीते दिनों बीएसपी विधायक रामबाई सिंह का एक वीडियो सामने आया जिसमे वो डांस कर रही थी ये वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी का था और विधायक अपने पारिवारिक आयोजन में सपना चौधरी के गीत पर डान्स करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो जमकर वायरल हुआ लेकिन उनके ही विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने इस वीडियो पर अभद्र टिप्पणी कर दी जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”